कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में जीजेयू के प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी के सात विद्यार्थियों का 4 लाख रुपए सालाना के पैकेज पर चयन

कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में जीजेयू के प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी के सात विद्यार्थियों का 4 लाख रुपए सालाना के पैकेज पर चयन

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से नोएडा स्थित टोयो इंक इंडिया प्रा लि के ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग के सात विद्यार्थियों का चयन हुआ है। चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कहा कि प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग अपने बाजारोन्मुखी पाठ्यक्रम और प्रशिक्षण के माध्यम से कॉपोर्रेट के लिए कुशल कार्यबल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी चयनित विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी।

प्री-प्लेसमेंट टॉक के दौरान कंपनी के महाप्रबंधक (एचआर) रवि वेंकटरमन ने बताया कि 120 साल पुराने आर्टिएंस टोयो इंक समूह की सहायक कंपनी टोयो इंक इंडिया प्रा लि स्याही व संबद्ध उत्पादों की एक अग्रणी निर्माता है, जिसके मुख्य उत्पाद चिपकने वाले रंग द्रव्य, स्याही के लिए रेजिन, प्लास्टिक रंग एवं पैकेजिंग मुद्रण तथा कोटिंग आदि हैं।

प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि इस ड्राइव में प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग के 27 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्लेसमेंट प्रक्रिया में प्री-प्लेसमेंट टॉक के बाद एप्टीट्यूड-कम-टेक्निकल टेस्ट, टेक्निकल इंटरव्यू एवं एचआर इंटरव्यू शामिल थे।

सहायक निदेशक डॉ. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि बीटेक प्रिंटिंग के विद्यार्थियों निखिल कुमार, नवदीप, मोनू, बीटेक पैकेजिंग के रोहित कुमार, एम श्री लोहिता, पोकला नाग कृष्णवेनी तथा फैजल अंसारी का चयन 4.00 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ हुआ है।