ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के छह विद्यार्थी गुजरात गैस लिमिटेड में चयनित

ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के छह विद्यार्थी गुजरात गैस लिमिटेड में चयनित

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से गुजरात सरकार के राजकीय स्वामित्व वाली कंपनी गुजरात गैस लिमिटेड के ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में छह विद्यार्थियों का चयन हुआ है। चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कहा कि गुजवि अपने अत्याधुनिक पाठ्यक्रमों के साथ-साथ बुनियादी ढांचे के माध्यम से निजी और सरकारी दोनों कंपनियों के लिए कुशल कार्यबल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमारे विद्यार्थियों का गुजरात गैस लिमिटेड में 8.00 लाख रुपये वार्षिक के पैकेज पर चयनित होना गर्व की बात है। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी चयनित विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी।

प्री-प्लेसमेंट वार्ता के दौरान, जीए हेड सत्येन त्रिवेदी ने बताया कि गुजरात गैस लिमिटेड एक भारतीय प्राकृतिक गैस वितरण कंपनी है, जिसका स्वामित्व राज्य के स्वामित्व वाली गुजरात राज्य पेट्रोलियम कॉपोर्रेशन के पास है। प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने कहा कि इस ड्राइव में बीटेक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग व मेकेनिकल इंजीनियरिंग के 22 तथा एमबीए के 16 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्री-प्लेसमेंट टॉक, एप्टीट्यूड टेस्ट, तकनीकी साक्षात्कार तथा एचआर साक्षात्कार के बाद अमृतसर स्थित कंपनी कार्यालय में आयोजित अंतिम साक्षात्कार में छह विद्यार्थियों को चुना गया।

सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने कहा कि एमबीए जनरल से खुशी गोयल व देवेंद्र सिंह तथा एमबीए मार्केटिंग के अंकित को मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव के पद पर 8.00 लाख रुपये तथा बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के हर्ष राज, बीटेक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के अजय तथा बीटेक सिविल इंजीनियरिंग के रामनिवास को ग्रेजुएट इंजीनियर के पद पर 6.00 लाख रुपये वार्षिक पैकेज पर चयनित किया गया है।