एसपी हिमांशु गर्ग ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगाए गए नाकों का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया

एसपी हिमांशु गर्ग ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगाए गए नाकों का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया

रोहतक, गिरीश सैनी। विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र सुरक्षा व्यवस्था, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीक़े से चुनाव संपन्न कराने के लिये जिला रोहतक में 15 विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की गई है। 

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने जिला रोहतक में लगाए गए नाकों का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस दौरान उप पुलिस अधीक्षक, प्रभारी थाना व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस द्वारा अर्धसैनिक बलों के साथ मिलकर निष्पक्ष चुनाव के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गए है। 

शहर में प्रवेश करने वाले प्रत्येक मार्ग पर तथा शहर के अन्दर प्रमुख स्थानो को चिन्हित कर नाकाबंदी की गई है। नाकाबंदी के दौरान वाहनों की लगातार जांच की जाएगी। कोई भी व्यक्ति अवैध असला, रुपये, शराब आदि की तस्करी करता हुआ पाए जाने पर तुरंत सामान को ज़ब्त किया जाएगा।  

पुलिस अधीक्षक ने संबंधित अधिकारियो को उचित दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की गहनता से जांच करे। प्रलोभन देकर वोट हासिल करने तथा पैसे, शराब या अन्य किसी भी वस्तू के चुनाव में गैरकानूनी इस्तेमाल पर पैनी नजर बनाये रखे। चुनाव की आड़ में शराब बेचने वालों पर पैनी नजर रखे। बाहरी लोगों पर विशेष रूप से नजर रखे। असामाजिक तत्वों की लगातार निगरानी करे। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए रोहतक पुलिस द्वारा सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।