दोआबा कॉलेज में हुनर के बादशाह टैलेंट शो आयोजित

दोआबा कॉलेज में ईसीए विभाग द्वारा हुनर के बादशाह टैलेंट शो का आयोजन किया जिसमें प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन डा. अविनाश चन्द्र-डीन ईसीए, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया। समारोह का शुभारम्भ ज्योती प्रजवल्न, गायत्री मंत्र व गणेशवंदना से किया गया।

दोआबा कॉलेज में हुनर के बादशाह टैलेंट शो आयोजित
दोआबा कॉलेज में टैलेंट शो में प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व डा. अविनाश चन्द्र उपस्थिति को संबोधित करते हुए साथ में विभिन्न आईट्मस में भाग लेते विद्यार्थी। 

जालन्धर 18 अक्तूबर, 2022: दोआबा कॉलेज में ईसीए विभाग द्वारा हुनर के बादशाह टैलेंट शो का आयोजन किया जिसमें प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन डा. अविनाश चन्द्र-डीन ईसीए, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया। समारोह का शुभारम्भ ज्योती प्रजवल्न, गायत्री मंत्र व गणेशवंदना से किया गया।

डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि टैलेंट शो विद्यार्थियों की उर्जा को सही दिशा में संचारित करने का एक सशक्त माध्यम है जिससे कि विद्यार्थियों की शख्सीयत बखूबी निखरती है तथा वह जीवन की चुनौतियों का सामना करने में सक्षम बनते हैं। डा. भंडारी ने कहा कि गतवर्ष कॉलेज के विद्यार्थियों ने जीएनडीयू के समैस्टर की परीक्षाओं में 56 मैरिट पोजीशनस हाँसिल की थी तथा उन्हें पूरी उम्मीद है कि ईसीए में भी सभी विद्यार्थी कॉलेज का नाम रोशन करेंगे।

छात्रा कनिष्का ने राजस्थानी नृत्य, दिव्या व कशिश ने मिक्स नृत्य, रिशब ने ग़ज़ल, तरन बादशाह ने लोक गीत, तेजस ने राग मालकोंस में क्लासिकल गीत, कमलजीत ने कविता उचारण, अनुराग दुगल ने वेस्र्टन सोलो गीत, तेजस, अनुराग, कशिश, जसलीन, प्रवीन, आरती और पलक ने वैसर्टन ग्रुप सॉंग, बीएजेएमसी व एमएजेएमसी के विद्यार्थियों ने मनोरम कोरियोग्राफी, भंगड़ा टीम ने भँगड़े की प्रस्तुति दी तथा पूजा ने सोलो डांस की पेशकारी की जिनको बहुत सराहना मिली। 

डा. अविनाश चन्द्र-डीन, ईसीए ने कॉलेज के ईसीए विभाग के रोल की चर्चा करते हुए कहा कि इसकी गतिविधियों के द्वारा विद्यार्थियों की सख्सीयत को निखारने का काम बखूबी किया जाता है ताकि वह अकादमिक ज्ञान के साथ साथ अपनी अंदर की प्रतिभा को इस मँच द्वारा ऊजागर कर सकें। प्रो. संदीप चाहल ने उपस्थिति का धन्यवाद किया। मंच संचालन प्रो. प्रिया चोपड़ा व डा. शिविका दत्ता ने किया।