हर हाल में पूरा किया जाएगा रोहतक तक मेट्रो लाने का लक्ष्यः डॉ अरविंद शर्मा

कहा, भाजपा सरकार ने गुंडागर्दी को पूरी तरह खत्म कर समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया योजनाओं का लाभ।

हर हाल में पूरा किया जाएगा रोहतक तक मेट्रो लाने का लक्ष्यः डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि रोहतक तक मेट्रो लाना उनका लक्ष्य है, जिसे हर हाल में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने आसोदा तक मेट्रो की मंजूरी दे  रखी है और दोबारा भाजपा सरकार बनते ही इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करवा कर रोहतक तक मेट्रो को लाया जाएगा।

डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि महम-हांसी रेलवे लाइन को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा सीधे-सीधे झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस ने तो 2009 से लेकर 2014 तक इस प्रोजेक्ट को लटकाए रखा और भाजपा ने सत्ता में आने के बाद इसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल में तो पूर्व सीएम हुड्डा ने गढ़ी सांपला किलोई हल्के के लोगों के साथ विश्वासघात किया। उन्होंने विपक्ष में रहते हुए एक बार भी विधानसभा में हल्के के विकास के लिए आवाज तक नहीं उठाई और अब सीएम बनने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रहे है।

शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी ने गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र के गांवों में आयोजित जनसंपर्क अभियान में शिरकत करते हुए कहा कि कांग्रेस जनता को डरा कर, झूठ बोलकर और गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि इन्होंने चालबाजी, बोगस पोलिंग, बूथ कैप्चरिंग, लोगों को डरा कर व गुमराह करके चुनाव जीते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होंगे देंगे।

डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने आज गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों, गरीब मजदूरों, महिलाओं, छोटे व्यापारियों, युवाओं की समस्याओं पर गंभीरता से विचार करने के बाद इन लोगों को आगे बढ़ाने की दिशा में नीतियों को बनाकर उन्हें लागू किया। उन्होंने कहा कि समाज में पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक भाजपा सरकार ने योजनाओं का लाभ पहुंचाया है, जबकि कांग्रेस ने देश को तोड़ने और लोगों के साथ अन्याय करने का काम किया है। कांग्रेस राज में कांग्रेसी नेताओं को हरियाणा के लोगों की चिंता नहीं होती थी, बल्कि वह दिल्ली में बैठे अपने आकाओं की हाजिरी भरने में लगे रहते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में एक युवा को नौकरी लगवाने के लिए पूरा गांव मंत्री और मुख्यमंत्री के चक्कर काटता था। लेकिन हरियाणा में भाजपा सरकार बनने के बाद नौकरियों के लिए किसी को भी कहीं चक्कर काटने की जरूरत नहीं रही।