अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के वाइस चेयरमैन 5 अगस्त को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे पद यात्रा

किसान आंदोलन के सहयोगियों को करेंगे सम्मानितः राजू मान

अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के वाइस चेयरमैन 5 अगस्त को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे पद यात्रा

चरखी दादरी, गिरीश सैनी। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में आयोजित किसान कांग्रेस की  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद जारी बयान में कहा कि 5 अगस्त को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र में किसान-मजदूर सम्मान एवं न्याय यात्रा आयोजित की जाएगी। इस यात्रा में किसान आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले ग्रामीणों का अभिनंदन किया जाएगा। इस आशय का फैसला राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि  पदयात्रा को अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय वाइस चेयरमैन व संगठन प्रभारी अखिलेश शुक्ला हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। उन्होंने कहा कि यात्रा में राष्ट्रीय किसान कांग्रेस नेताओं के साथ जिले के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी भाग लेंगे। यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी संकल्प पत्र बांटने के साथ हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी भी जनता को दी जाएगी।

मान ने कहा कि प्रदेश की जन विरोधी सरकार से किसान- मजदूर समेत हर वर्ग भारी परेशान है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हरियाणा में भाजपा की विदाई होने के साथ कांग्रेस पार्टी की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की कामयाब पदयात्रा के बाद भाजपा की बेचैनी बढ़ गई है।

इस दौरान नेशनल कोऑर्डिनेटर ओमप्रकाश इस्माइला, कृष्ण राव, सत्यवीर झुकिया,  कोऑर्डिनेटर शिव भगवान, उर्मिला, देवराज, राजेश कुमार शर्मा, मोहर सिंह, बनवारी लाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।