गुजरात मॉडल के अनुसार कोई काम नहीं, कठपुतली सरकारें चलाई जा रही हैं: डोटासरा

गुजरात मॉडल के अनुसार कोई काम नहीं, कठपुतली सरकारें चलाई जा रही हैं: डोटासरा

-कमलेश भारतीय
हिसार: भाजपा के गुजरात मॉडल के अनुसार या संकल्प पत्र के अनुसार कोई काम नहीं हो रहा बल्कि कठपुतली सरकारें चलाई जा रही हैं । यह कहना है राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का,  जो जिमखाना में मीडिया से बात कर रहे थे । उन्होंने कहा कि डम्मी मुख्यमंत्री बिठाकर आईएएस से केंद्र से आदेश कर राज्य सरकारें चलाई जा रही हैं । हरियाणा में भाजपा के संकल्प पत्र के अनुसार कोई काम नहीं हुआ । 
सबसे दिलचस्प बात यह रही कि डोटासरा से सबसे ज्यादा सवाल हरियाणा कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को लेकर पूछे गये, जिसके जवाब में वे मुस्कुराते हुए कांग्रेस की एकता और मिलकर चुनाव लड़ने की बात कहते रहे । जहां उन्होंने कांग्रेस की गारंटियों की खुलकर जानकारी देते तारीफ की, वहीं भाजपा के संकल्प पत्र की कड़ी आलोचना की । उन्होंने नोटबंदी सहित अनेक घोटालों का जिक्र करते भाजपा को घेरा और कहा  कि लगातार पेपर लीक होने से युवाओं के सपनों पर कुठाराघात हो रहा है । अग्निवीर योजना से अंबानी अडानी के लिए वॉचमैन तैयार किये जा रहे हैं क्या?सुश्री शैलजा के रूठने संबंधी सवाल के जवाब में डोटासरा ने शैलजा के ही शब्द दोहरा दिये कि उन्होंने कहा है कि मैं तिरंगे में लिपट कर ही जाऊंगी । इससे ज्यादा क्या कहा जा सकता है ।-अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे बदनाम किया गया, यह कितना सही है?
-देखिए केजरीवाल ने आम आदमी के नाम पर राजनीति शुरू की लेकिन अब सब बातें हवा हवाई हो गयीं । केजरीवाल की बातों में कोई दम नहीं रहा । फिर भी सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स आदि सब विपक्ष को प्रभावित करने के लिए दुरूपयोग की जा रही हैं । 
-कंगना रनौत आरोप लगा रही है कि हिमाचल को केंद्र जो योजनाएं दे रहा है, उसका पैसा सोनिया गांधी को भेज रही है हिमाचल सरकार।
-कंगना रनौत को सांसद चुनकर मंडी के लोग और सांसद बनवाकर भाजपा दोनों पछता रहे हैं । उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता।
इस अवसर पर हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा, हनुमान ऐरन, मुकेश सैनी, लाल बहादुर खोवाल, जे पी ज्याणी,अमर गुप्ता आदि मौजूद थे।