संसद के अंदर राहुल गांधी पर यह टिप्पणी भाजपा की विचारधारा को दिखाती है : सैलजा

संसद के अंदर राहुल गांधी पर यह टिप्पणी भाजपा की विचारधारा को दिखाती है : सैलजा

-कमलेश भारतीय
हिसार: भाजपा सांसद सुश्री सैलजा ने कहा कि संसद के अंदर नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी पर भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर की अशोभनीय टिप्पणी इस दल की विचारधारा दिखाने के लिए काफी है । ऐसी बात तो संसद के बाहर भी कही नहीं जाती, जो बात पवित्र संसद में कही गयी। यह संसद की गरिमा नहीं, उसका अपमान है । 
सिरसा से भारी मतों से जीतीं सुश्री सैलजा आज पदयात्रा के सिलसिले में हिसार के डाबड़ा चौक स्थित अपने आवास पर बातचीत कर रही थीं जबकि वे अपने समर्थकों से बुरी तरह घिरी हुई थीं और लगातार फूलों के गुलदस्ते व हार स्वीकार कर रही थीं। ‌आज शम ही कबीर छात्रावास से उनकी पदयात्रा शुरू होगी। ‌उन्होंने बताया कि यह उनकी जन संदेश मात्रा का दूसरा चरण है। पहला चरण लोकसभा चुनाव के समय था, दूसरा चरण विधानसभा चुनाव के दौरान है। 
-कांग्रेस टिकट के लिए इतनी मारामारी  क्यों? 
-्यह लोगों की कांग्रेस के प्रति आस्था है और कांग्रेस की लोकप्रियता का दिन प्रतिदिन बढ़ता ग्राफ है।
-कांग्रेस की तैयारी? 
-स्क्रीनिंग कमेटी बन गयी है और जल्द ही आवेदनों पर विचार होगा। 
-मुख्य मद्दे जो यात्रा में उठाती हैं? 
-अब तो मुद्दे ही मुद्दे हैं। मुद्दों की कोई कमी नहीं क्योंकि भाजपा सरकार सिर्फ और सिर्फ वादे कर रही है, पूरे नही कर रही! बेरोजगारी, पेपरलीक होना, युवाओं का नशे की ओर बढ़ना, महिला खिलाड़ियों का अपमान, अग्निवीर... कितनी बातें है, मुद्दे हैं। 
इनके आवास पर सुबह से ही कार्यकर्त्ता आ रहे हैं और इनमें कांग्रेस टिकट पाने के संघर्षशील नेता भी दिखाई दे रहे हैं, जैसे आदमपुर से कुरड़ा राम नम्बरदार, हिसार से राड़ा आदि। खूब जुटी भीड़ से सैलजा का जोश देखने लायक रहा।