शुगर मिल में युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में नाबालिग युवक समेत तीन आरोपी काबू

शुगर मिल में युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में नाबालिग युवक समेत तीन आरोपी काबू

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस  ने भाली शुगर मिल में युवक पर जानलेवा हमले की वारदात में शामिल नाबालिग युवक समेत तीन युवकों को काबू किया है। नाबालिग युवक को पुलिस अभिरक्षा में लेकर बाल न्याय बोर्ड के समक्ष पेश कर बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेजा गया है। अन्य दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

प्रभारी थाना बहुअकबरपुर निरीक्षक महेश कुमार ने बताया कि  10.11.2023 को पुलिस को सूचना मिली कि भाली शुगर मिल में एक आदमी को चोटें मारी जिसे पीजीआईएमएस में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घायल युवक के भाई भाली आनंदपुर निवासी संजीत की शिकायत के आधार पर अभियोग अंकित किया। संजीत के अनुसार उसका भाई मोहन उर्फ मोहित ड्राइवरी का काम करता है। हरिओम व शुभम भी भाली शुगर मिल में काम करते है व इनके छोटे भाई सत्यम को भी मोहन जानता है। मोहन उर्फ मोहित का भाली शुगर मिल में काम को लेकर पिछले कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। 10.11.2023 को संजीत को पता चला कि उसका भाई शुगर मिल में लगी चोटों के कारण पीजीआईएमएस रोहतक में दाखिल है।  

मामले की जांच के दौरान 11.12.2023 को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल आरोपी शुभम व हरिओम निवासी बेला कपूरपुर जिला हरदोई यूपी को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान  12.12.2023 को नाबालिग युवक को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। आरोपियों ने मोहन उर्फ मोहित को जान से मारने की नीयत से उसके माथे व सिर में गहरी चोटे मारी व मौके से फरार हो गए।