चोरी की दो वारदातों में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

चोरी की दो वारदातों में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने चोरी की दो वारदातों में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

प्रभारी थाना सदर निरीक्षक मुरारी लाल ने बताया कि गांव सुंदरपुर निवासी समुंद्र की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 02.12.2023 को समुंद्र को अपने खेत से हलस (कृषि यंत्र) चोरी हुआ मिला। मामले की जांच के दौरान 03.12.2023 को पुलिस टीम ने आरोपी प्रदीप व प्रदीप उर्फ गंजा निवासीगण गांव सुंदरपुर को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी प्रदीप उर्फ गंजा का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ चोरी, लूट के दो मामले थाना सदर रोहतक में दर्ज है।

वहीं, प्रभारी थाना महम निरीक्षक राकेश सैनी ने बताया कि नगरपालिका सचिव नवीन की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 21.11.2023 को नगरपालिका महम की गाड़ी की बैटरी, पार्कों में प्रयोग होने वाले फव्वारे व लोहे का सामान चोरी हुआ मिला। मामले की जांच के दौरान 03.12.2023 को पुलिस टीम ने आरोपी नवीन उर्फ ढिल्लू निवासी हिसार हाल आजाद मार्केट महम को गिरफ्तार किया है।