ऑन-कैंपस ड्राइव में गुजवि के तीन विद्यार्थियों का चयन

ऑन-कैंपस ड्राइव में गुजवि के तीन विद्यार्थियों का चयन

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विवि के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से गुरुग्राम आधारित प्रतिष्ठित कंपनी ब्लिंकिट प्रा लि के ऑन-कैंपस ड्राइव में तीन विद्यार्थियों को प्लेसमेंट प्राप्त हुई है। बीटेक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के अंशुल बिश्नोई, बीटेक सिविल इंजीनियरिंग के बिभूति कुमार झा और एमबीए बिजनेस एनालिटिक्स की मीनाक्षी को 8.00 लाख रुपये वार्षिक के पैकेज पर चयनित किया गया है।

कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और अत्याधुनिक पाठ्यक्रमों और बुनियादी ढांचे के माध्यम से अत्यधिक कुशल कार्यबल तैयार करने के लिए विवि की प्रतिबद्धता दोहराई।

प्री-प्लेसमेंट वार्ता के दौरान ब्लिंकिट प्रा लि की एचआर इशिता गर्ग ने तेजी से ग्रोसरी की डिलीवरी सेवाएं प्रदान करने वाली एक अग्रणी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस के रूप में कंपनी की भूमिका को रेखांकित किया। प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने भर्ती प्रक्रिया में योग्यता परीक्षण, संचार मूल्यांकन, तकनीकी साक्षात्कार और एचआर साक्षात्कार के चरण शामिल थे। एमबीए और बीटेक अंतिम वर्ष के 300  विद्यार्थियों ने इस प्रक्रिया में भाग लिया, जिनमें से 60 विद्यार्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया।