गांव किलोई में पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात में शामिल तीन युवक गिरफ्तार

गांव किलोई में पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात में शामिल तीन युवक गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने गांव किलोई में भालौठ रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात में शामिल तीन युवकों को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत के आदेश पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी थाना सदर रोहतक निरीक्षक मुरारी लाल ने बताया कि 26 जुलाई 2020 को अज्ञात युवकों ने गांव किलोई में भालौठ रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पेट्रोल पंप के सेल्समैन सिन्टू निवासी गांव किलोई की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 26 जुलाई की शाम को पेट्रोल पंप पर सिन्टू, सुमित व नरेश उर्फ लीलू निवासीगण किलोई हाजिर थे। करीब सवा 6 बजे सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार चार युवक पेट्रोल पंप पर आए तथा 2500/- रुपये का तेल डलवाया। युवकों ने पिस्तौल के बल पर सेल्समैन सिन्टू से करीब 20-25 हजार रुपये छीन लिए। इसके अलावा युवकों ने सेल्समैन सुमित व ऑफिस के गल्ले में रखे रुपये भी लूट लिए। चारों आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए।

मामले की जांच के दौरान 04.12.2023 को आरोपी सुनील उर्फ शीला निवासी जींद, संजीत उर्फ सचिन निवासी सोनीपत व नवीन उर्फ बबल निवासी कैथल को जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपियों पर हत्या, डकैती, चोरी व लूट के दर्जनों मामले जींद, हिसार, गोहाना व जींद में दर्ज है। जिनमें आरोपी गिरफ्तार होकर जेल मे बंद है। वारदात में शामिल मुख्य आरोपी दिनेश उर्फ फौजी व नीरज उर्फ बच्ची को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।