मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा: सुनील मेहरा

जरूरतमंद घरों तक राशन पहुंचाएंगे 

मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा: सुनील मेहरा

लुधियाना: गऊ घाट डिवीजन नंबर स्थित शिव मंदिर कमेटी की ओर से प्रधान महिंदर अग्रवाल  महासचिव सुनील मेहरा की अध्यक्षता में कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन के लॉक डाउन के मद्देनज़र जरूरतमंद लोगों  की सहायता के लिए राशन वितरण आरंभ किया गया है। 

इस अवसर पर महासचिव सुनील मेहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और लुधियाना प्रशासन के दिशानिर्देशों अनुसार यह राशन वितरण समारोह सभी कमेटी सदस्यों के सहयोग से आरंभ किया गया है। 

कमेटी सदस्य जरूरतमंद घरों तक राशन पहुंचाएंगे ताकि कोई संकट की घड़ी में भूखा ना सो सके क्योंकि मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा है।  उन्होंने समाज सेवी संस्थाओं, मंदिर कमेटी संस्थाओं और लंगर लगाने वाली संस्थाओं से अपील करते हुए कहा कि वो इस पुण्य के कार्य में आगे आएं और इस यज्ञ में अपनी आहुतियां डाल कर जरूरतमंद लोगो को खाने-पीने का सामान और दवाईयां मुहैया करवाए ताकि देश को इस संकट की घड़ी से उबारा जा सके। 

महिंदर अग्रवाल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील करते  हुए कहा कि वो जिला प्रशासन को निर्देश दें कि लोगो की सहायता के लिए जो हैलपलाइन नंबर जारी किए हैं उन पर अधिकारी सही तरीके से कार्य करें जिससे लोगों को समय पर सहायता मिल सके। 

इस अवसर पर  अमित गुप्ता, सुशील जैन, नवीन अवस्थी, सुनील मेहरा, मोहिंदर अग्रवाल, करन सूद, राकेश मित्तल, रजनीश गुप्ताआदि उपस्थित हुए।