स्वीप अभियान के तहत रक्तदाताओं को नगराधीश ने दिलवाई मतदाता शपथ

स्वीप अभियान के तहत रक्तदाताओं को नगराधीश ने दिलवाई मतदाता शपथ

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार के मार्गदर्शन में जिला के मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा स्थानीय कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

नगराधीश एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी अंकित कुमार ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि वे जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद के लिए निर्धारित समय के उपरांत रक्तदान अवश्य करें। उन्होंने रक्तदाताओं को स्वीप अभियान के तहत मतदाता शपथ भी दिलवाई। उप जिला निर्वाचन अधिकारी अंकित कुमार ने रक्तदाताओं को लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाये रखने तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलवाई।

इस दौरान जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर, डीटीओ रवि दत्त, रेडक्रॉस की आजीवन सदस्य बबीता गर्ग, तान्या, आशीष सहित अन्य मौजूद रहे।