केंद्रीय बजट ने हरियाणा को ठेंगा दिखायाः रणसिंह मान

बेरोजगारी और अपराध में हरियाणा पहले पायदान परः किसान नेता राजू मान

केंद्रीय बजट ने हरियाणा को ठेंगा दिखायाः रणसिंह मान

चरखी दादरी, गिरीश सैनी। प्रदेश के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रण सिंह मान ने कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के दौरान मकड़ाना, टिकान कलां, खेड़ी सनवाल, गोठड़ा, संतोखपुरा, नोसवा, दातौली, बालरोड़, बलाली और कलाली गांव में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्रीय बजट में हरियाणा को सिर्फ ठेंगा दिखाया गया है। बजट में प्रदेश को न कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिला और न ही कोई बड़ा संस्थान।

मान ने कहा कि हैरानी की बात है कि केंद्र सरकार ने एमएसपी का जिक्र तक नहीं किया और ना ही सम्मान निधि बढ़ाई। उन्होंने कहा कि अग्निवीर जैसे मुद्दे पर भी सरकार ने चुप्पी साध ली। पूर्व मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि कांग्रेस की लहर के चलते ज्यादा उम्मीदवारों की चकाचौंध में मतदाता भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए मजबूत व योग्य उम्मीदवार की चर्चा करें।

इस दौरान अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने कहा कि हुड्डा सरकार के दौरान जहां हरियाणा प्रति व्यक्ति आय और निवेश में पहले नंबर पर था, आज आलम ये है कि प्रदेश बेरोजगारी और अपराध में देश भर में पहले पायदान पर है।

इस दौरान सरपंच सुरेश, पूर्व सरपंच ओमप्रकाश, सुखबीर ठेकेदार, भरथा, सोमबीर, रोहताश, भूप कटारिया, सुरेश, प्रवीण, रामसिंह, विकास, विरेंद्र डूडी सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। /27/07/2024