शांतिपूर्ण माहौल एवं नौकरियों में पारदर्शिता व विकास के लिए भाजपा के पक्ष में करें मतदानः डॉ अरविंद शर्मा

भाजपा प्रत्याशी ने रोड शो निकाल किया फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान।

शांतिपूर्ण माहौल एवं नौकरियों में पारदर्शिता व विकास के लिए भाजपा के पक्ष में करें मतदानः डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने शांतिपूर्ण माहौल, नौकरियों में पारदर्शिता व एक समान विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा की जनता सरेआम मारपीट, गुंडागर्दी, जान से मारने की धमकियों का दौर किसी भी सूरत में नहीं चाहती है। सबको पता है कि कांग्रेस शासन काल के दौरान चलने वाले भाई-भतीजावाद और गुंडागर्दी को भाजपा ने ही खत्म किया है। कांग्रेस शासन काल के दौरान नौकरियों को लेकर गांव-गांव चार से पांच एजेंट बना रखे थे और उन्हीं के जरिए पर्ची-खर्ची का खेल चला जिसे भाजपा के शासन काल में पूरी तरह खत्म कर दिया गया।

भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने वीरवार को रोहतक शहर में रोड शो निकालकर जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस रोड शो के दौरान उनके साथ प्रतिष्ठित हरियाणवी गायक अमित सैनी रोहतकिया एवं भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान दीपक हुड्डा भी मौजूद रहे। उन्होंने रोड शो के दौरान सुनारिया चौक, शुगर मिल कॉलोनी, हरि सिंह कॉलोनी, श्री रामनगर कॉलोनी, अमृत कॉलोनी, सूत मील, परशुराम चौक, न्यू विजय नगर, राज धर्म कांटा, शीतल नगर, हुड्डा पार्क झज्जर रोड, कमला नगर, हाउसिंग बोर्ड व अंबेडकर कॉलोनी में जनता को संबोधित किया और जनता से फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया।

डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि हर वर्ग एवं हर आयु की अपेक्षाओं को समझते हुए भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र को लेकर जनता उत्साहित है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया है। अब लाभार्थियों के खाते में सीधे सरकार की योजनाओं का पैसा पहुंच रहा है। डॉ शर्मा ने कहा कि  रोहतक को फाटक मुक्त शहर बना दिया गया है। रोहतक महम-हांसी रेल लाइन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में भाजपा सरकार ने इस रेल लाइन के लिए बजट की मंजूरी प्रदान की थी। इसी प्रकार से झज्जर-रेवाड़ी रेल लाइन की मंजूरी तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल के दौरान मिली थी और साथ ही अब भाजपा सरकार ने रेवाड़ी में एम्स की भी सौगात दी है।

डॉ अरविंद शर्मा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रहते हुए तो भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को भ्रष्टाचार से ही फुर्सत नहीं मिली और अब लोगों को समस्याओं के नाम पर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान हुए परिवारवाद व भ्रष्टाचार को प्रदेश की जनता कभी भूल नहीं सकती है। उन्होंने दावा किया कि इस बार रोहतक सीट भाजपा पहले से भी अधिक अंतर से जीतेगी।