एमडीयू में स्वीप अभियान के तहत मतदाता शपथ कार्यक्रम आयोजित

एमडीयू में स्वीप अभियान के तहत मतदाता शपथ कार्यक्रम आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। मतदाताओं को जागरूक करने तथा उनको आगामी विधानसभा चुनाव में मताधिकार का अवश्य प्रयोग करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से सोमवार को एमडीयू के सेंटर फॉर डिस्टेंस एंड ऑनलाइन एजुकेशन (सीडीओई) में स्वीप अभियान के तहत मतदाता शपथ कार्यक्रम आयोजित किया गया।

निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी की अगुवाई तथा निदेशक सीडीओई प्रो. नसीब सिंह गिल की अध्यक्षता में इस मतदाता शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी ने बताया कि जागरूक मतदाता ही लोकतंत्र को सुदृढ़ करने में अपना प्रभावी योगदान दे सकते हैं। उन्होंने उपस्थित कर्मियों से 5 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव में अवश्य मतदान करने की अपील की। स्वीप अभियान के महत्व बारे भी उन्होंने बताया।

सीडीओई निदेशक प्रो. नसीब सिंह गिल ने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट महत्वपूर्ण है। उन्होंने सभी कर्मियों से नागरिक धर्म निभाते हुए वोट करने का आग्रह किया और वोट करने बारे अपने आसपास के लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया। इस दौरान पीआरओ पंकज नैन, उप कुलसचिव सीमा खट्टर, अधीक्षक सुनील चाहर, सीपी धवन, हरजिंदर खुराना, कांता हुड्डा सहित सीडीओई तथा जनसंपर्क कार्यालय के कर्मियों ने उत्साहपूर्वक मतदाता शपथ ली।