दादरी की पहली महिला विधायक बनाने का अवसर न चूकें मतदाताः राजू मान

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मनीषा सांगवान के लिए की वोट की अपील।

दादरी की पहली महिला विधायक बनाने का अवसर न चूकें मतदाताः राजू मान

चरखी दादरी,गिरीश सैनी। उपमंडल के गांव मिसरी में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मनीषा सांगवान के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने कहा कि दादरी के मतदाताओं को एक नया रिकॉर्ड बनाने का अवसर मिला है और वे इसे न चूकें। उन्होंने कहा कि मतदाता 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में अपना वोट डॉ मनीषा सांगवान को देकर उन्हें भारी बहुमत से जिताकर दादरी से पहली महिला विधायक चुनकर विधानसभा भेजेंगे।

मान ने कहा कि दस साल के भाजपा के कुशासन से निजात पाने का सुनहरी मौका हाथ से नहीं जाने देना है। उन्होंने कहा कि तेरह महीने के किसान आंदोलन, महिला पहलवानों समेत अनेक कर्मचारी संगठनों के आंदोलनों के जख्म अभी भरे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हर आंदोलन में डॉ मनीषा सांगवान ने साथ दिया था, यही कारण है कि लोगों के साथ जुड़ाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने उन पर विश्वास जताया।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पार्टी का गारंटी पत्र जारी करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों को छह हजार प्रतिमाह सम्मान भत्ता दिया जायेगा। दो लाख खाली पड़ी सरकारी पक्की नौकरी देने के साथ कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ दिया जायेगा।