रोहतक शहर की हालत सुधारने के लिए करेंगे माइक्रो मैनेजमेंटः बीबी बतरा

भाजपा की गलत नीति और नीयत ने किया रोहतक का बुरा हाल।

रोहतक शहर की हालत सुधारने के लिए करेंगे माइक्रो मैनेजमेंटः बीबी बतरा

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा है कि शहर की जो बुरी हालत भाजपा ने की है, उसे सुधारने के लिए माइक्रो मैनेजमेंट की आवश्यकता है। कांग्रेस सरकार बनने पर पहला कलम से रोहतक शहर के लिए स्वच्छ पेयजल तथा अच्छी सीवर व सड़क व्यवस्था उपलब्ध कराई जाएगी।

रोहतक शहर के विभिन्न हिस्सों में जनसभा कर अपने पक्ष में वोट की अपील करते हुए बीबी बतरा ने कहा कि भाजपा की न नीति सही थी और न ही नीयत, इसी वजह से रोहतक का इतना बुरा हाल हुआ। उन्होंने कहा कि नागरिकों के लिए मूलभूत सुविधाओं में शामिल सड़कें टूटी पड़ी है, सीवर की पाइप कहीं टूटी पड़ी हैं तो कहीं लेवल ठीक नहीं है। सबसे ज्यादा बदहाल पेयजल व्यवस्था है। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि शहर का कोई कोना ऐसा नहीं जहां लोग गंदा पानी पीने पर मजबूर न हों। उन्होंने कहा कि बार-बार उनके द्वारा ये मामला विधानसभा  में उठाए जाने के बावजूद सरकार ने समाधान नहीं किया।

भारत भूषण बतरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने रोहतक मे जन सुविधाओं का एक नया ढांचा खड़ा किया था। दस साल हुड्डा सरकार के शासनकाल के दौरान लोगों को कभी गंदा पानी नहीं पीना पड़ा। ऐसा लगता है जैसे भाजपा सरकार ने रोहतक शहर से बदला लिया है। उन्होंने कहा कि वे अपने शहर की जनता के दर्द को महसूस कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए भी उन्होंने शहर की गली-गली, मोहल्ला-मोहल्ला घूमकर शहर की समस्याओं को जाना है और वे उनके समाधान के उपाय भी जानते हैं। कांग्रेस सरकार आते ही रोहतक शहर में माइक्रो मैनेजमेंट की जाएगी और शहर की एक-एक समस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। बीबी बतरा ने कहा कि रोहतक का नवनिर्माण करेंगे और रोहतक को पंचकूला से भी ज्यादा सुंदर शहर बनाएंगे।