जीजेयू में स्वागतम् कार्यक्रम आयोजित

जीजेयू में स्वागतम् कार्यक्रम आयोजित

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विवि के छात्र कल्याण अधिष्ठाता कार्यालय द्वारा नवागंतुक विद्यार्थियों के स्वागत के लिए स्वागतम् कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में आईपीएस डॉ एलआर बिश्नोई, सेवानिवृत्त डीजीपी मेघालय ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने की। इस दौरान विवि की प्रथम महिला डॉ. वंदना बिश्नोई, कुलसचिव प्रो.विनोद छोकर व वीना छोकर उपस्थित रहे।  

कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कार्यक्रम आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विद्यार्थियों को एक बड़ा मंच प्रदान करने का कार्य करते हैं। इस तरह के कार्यक्रम कनिष्ठ और वरिष्ठ विद्यार्थियों के बीच एक सेतु है। इस कार्यक्रम के जरिए नए विद्यार्थी अपने वरिष्ठ विद्यार्थियों के अनुभवों से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

मुख्य अतिथि आईपीएस डॉ एलआर बिश्नोई ने विद्यार्थियों की प्रतिभाओं की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम जीवन जीने की राह दिखाते हैं। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. योगेश चाबा ने अपने स्वागत अभिभाषण में कार्यक्रम के उद्देश्य से सभी को अवगत करवाया। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों से सामूहिक कलात्मक, नृत्य, संगीत गायन और अभिनय की विभिन्न प्रस्तुतियां मंच पर पेश की गई। डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स प्रो. हिमानी शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। मंच संचालन डॉ गीतू धवन एवं डॉ पल्लवी ने किया।