34वें क्षेत्रीय खेलकूद समारोह के विजेता खिलाड़ियों को किया सम्मानित

34वें क्षेत्रीय खेलकूद समारोह के विजेता खिलाड़ियों को किया सम्मानित

रोहतक, गिरीश सैनी। शिक्षा भारती विद्यालय रामनगर शाखा में 34वें क्षेत्रीय खेलकूद समारोह के विजेता खिलाड़ियों के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह का शुभारंभ प्रबंध समिति के अध्यक्ष प्रो हीरा सिंह यादव, प्रबंधक अनुराग जैन, कोषाध्यक्ष शादी लाल विरमानी व प्राचार्य ममता भोला ने दीप प्रज्वलन के साथ किया।

प्रबंध समिति के पदाधिकारियों ने विजेता खिलाड़ियों को पदक और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। विजेता खिलाड़ियों के अभिभावकों का भी फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। खेल शिक्षक महेश अहलावत और सुमन ने बताया कि कुरुक्षेत्र में आयोजित खेल समारोह में देव, सिद्धार्थ, अभिनव, निर्मित, अभिषेक, तरुण, जैस्मिन, तमन्ना दृष्टि व नैंसी ने थ्रो बॉल में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। ये सभी स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी बेंगलुरु में आयोजित अखिल भारतीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। वहीं दक्ष ने तैराकी और पायल व सौम्या ने एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक जीता। से खिलाड़ी बेतिया, बिहार में आयोजित अखिल भारतीय खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। क्षेत्रीय स्तर पर ताइक्वांडो में स्वर्ण पदक विजेता हेमंत देवास, मध्य प्रदेश में आयोजित अखिल भारतीय प्रतियोगिता में भाग लेगा।

प्रबंध समिति अध्यक्ष प्रो हीरा सिंह यादव ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी और अखिल भारतीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को विद्यालय की तरफ से  आकर्षक पुरस्कार और मासिक शुल्क में छूट देने की घोषणा भी की ।