हरियाणा में कानून-व्यवस्था की बदतर हालत ने बाजार में अघोषित मंदी जैसी स्थिति पैदा कर दीः दीपेंद्र हुड्डा

कहा, जनता परिवर्तन का मन बना चुकी, बस 25 मई को मतदान का इंतज़ार।

हरियाणा में कानून-व्यवस्था की बदतर हालत ने बाजार में अघोषित मंदी जैसी स्थिति पैदा कर दीः दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। उद्योग परिवार द्वारा शुक्रवार को रोहतक शहर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रदेश में बदलाव के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से व्यापार करना मुश्किल हो गया है तो दूसरी तरफ हरियाणा में कानून-व्यवस्था की बदतर हालत ने बाजार में अघोषित मंदी जैसी स्थिति पैदा कर दी है। उद्योग, निवेश, व्यापार के लिए मजबूत कानून-व्यवस्था जरूरी है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 2014 से पहले तक जो हरियाणा विकास प्रदेश के रूप में जाना जाता था वो 10 साल की खट्टर सरकार में अपराध प्रदेश के रूप में जाना जा रहा है। कांग्रेस की पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय जिन अपराधियों की हरियाणा में घुसते हुए पिंडी कांपती थी, आज वो दनदनाते हुए गोलियां चला रहे हैं। अपराधियों के आगे बीजेपी सरकार बेबस हो चुकी है। जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री ऐसा बयान दें कि उनकी सरकार सबको सुरक्षा नहीं दे सकती, वहां अपराधियों के हौसले कैसे नहीं बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब इस सरकार से पीछा छुड़ाने के लिए परिवर्तन का फैसला कर चुकी है और बस 25 मई को होने वाले मतदान का इंतज़ार कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा से अपराध व अपराधियों का सफाया होगा। प्रदेश एक बार फिर से विकास के पटरी पर तेज गति से दौड़ेगा। इस दौरान विधायक भारत भूषण बतरा एवं विधायक शकुंतला खटक मौजूद रहे। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार के समय रोहतक लोकसभा क्षेत्र हो या रोहतक शहर, विकास के मानचित्र पर विकसित रोहतक के रूप में जाना जाने लगा। आज विकास के मानचित्र से ये पूरा इलाका उतर गया। सड़क, सीवर, सफाई, पीने का साफ पानी तक नहीं मिल रहा। इलाके ही नहीं प्रदेश में भी कोई नयी बड़ी परियोजना नहीं आयी। उन्होंने कहा कि आज पूरा प्रदेश बीजेपी के कुशासन, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी और बढ़ते अपराध से परेशान है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जो हरियाणा कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय देश के सबसे सुरक्षित राज्यों में गिना जाता था वो आज विकास में 17वें नंबर पर और महंगाई, बेरोजगारी, नशा, अपराध, भ्रष्टाचार में 1 नंबर पर है। हरियाणा में रिकार्ड बेरोजगारी की वजह से युवा दूसरे प्रदेशों या विदेश में पलायन कर रहे हैं। बड़ी तादाद में नौजवान नशे व अपराध के दलदल में फंसते जा रहे हैं।

उन्होंने अपने कार्यकाल में कराए गए दर्जनों विकास कार्यों की गिनती कराते हुए कहा कि हम अपने काम के आधार पर जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं। साथ ही सवाल भी पूछा कि भाजपा सरकार और मौजूदा भाजपा सांसद बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में इलाके में विकास के लिए क्या किया।