अवैध हथियार सहित युवक काबू, अवैध हथियार बेचने वाला युवक भी गिरफ्तार

अवैध हथियार सहित युवक काबू, अवैध हथियार बेचने वाला युवक भी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। युवक से एक देशी पिस्तौल व 4 रौंद बरामद हुए है। आरोपी युवक को अवैध हथियार बेचने वाले युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

प्रभारी थाना सांपला निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने गश्त के दौरान सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दहकौरा रोड, सांपला से एक युवक को शक के आधार पर काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान विरेन्द्र उर्फ विक्की निवासी वार्ड न. 12, खेड़ी सांपला हाल दहकौरा रोड सांपला के रूप में हुई। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से एक पिस्तौल देशी व 4 जिंदा रौंद बरामद हुए है।

मामले की जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी विरेन्द्र उर्फ विक्की ने अपने साथी कृष्ण से बीस हजार रुपयों में अवैध हथियार व रौंद खरीदे थे। आरोपी को 07.09.2023 को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए कृष्ण निवासी गांव गिझी को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया कि आरोपी कृष्ण का ताऊ अवैध हथियार रखता था। आरोपी कृष्ण ने अपने ताऊ से अवैध हथियार लिया था। आरोपी कृष्ण के ताऊ की करीब 3 महीने पहले मौत हो चुकी है। आरोपी कृष्ण ने विरेन्द्र उर्फ विक्की को अवैध हथियार बेचा था।